Monday 25 November 2013

15 दिसंबर की परीक्षा तिथि टकराने से छात्र परेशान

15 दिसंबर की परीक्षा तिथि टकराने से छात्र परेशान, ए.आई.एस.एफ. ने डिप्टी जेनरल मैनेजर को पत्र भेज परीक्षा तिथि विस्तारित करने की माँग 

पटनाः- 15 दिसंबर 2013 को दो परीक्षाओं की तिथि टकराने से छात्रों की परेशानी बढ़ गयी है। 25000 पदों पर आईबीपीएस द्वारा आयोजित क्लर्क की परीक्षा की तिथि पूर्व से निर्धारित है। वहीं नेशनल इंश्योरेन्स कंपनी लिमिटेड(एनआईसीएल) ने एओ की निरस्त परीक्षा तिथि भी 15 दिसंबर हीं कर दिया है। जिससे छात्रों के सामने संकट उत्पन्न हो गया है कि किसी एक परीक्षा में हीं सम्मिलित हो पाएँ।
        आॅल इण्डिया स्टूडेन्ट्स फेडरेशन(एआईएसएफ) ने नेशनल इन्श्योरेन्स कंपनी लिमिटेड(एनआईसीएल) के डिप्टी जेनरल मैनेजर(पर्सनल) अभिताभ दास को फैक्स द्वारा पत्र भेज परीक्षा तिथि विस्तारित करने की माँग की है। संगठन ने पत्र भेज कहा है कि बेरोजगारी की विकट परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए तिथि विस्तारित की माँग की है। संगठन के राज्य सचिव सुशील कुमार ने डिप्टी जेनरल मैनेजर को पत्र भेज छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए परीक्षा तिथि अन्य तिथि को करने की माँग करते हुए कहा है कि यदि परीक्षा तिथि अन्य तिथि को नहीं किया जाएगा तो छात्रों के समक्ष आन्दोलन के आलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा और छात्र आन्दोलन को मजबूर होंगें।

No comments:

Post a Comment